Thursday, February 29, 2024
Homeताजा खबरेंकेजरीवाल अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए कोरोना के वास्तविक आंकड़े उजागर...

केजरीवाल अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए कोरोना के वास्तविक आंकड़े उजागर नहीं कर रहे है : चौ0 अनिल कुमार

  • केजरीवाल केजरीवाल सरकार भाजपा की बी टीम हैअपनी असफलताओं और अक्षमताओं को छिपाने के लिए लोगों से कोरोना के वास्तविक आंकड़े उजागर नही कर रहे है
  • केजरीवाल ने मोदी और अमित शाह के इशारे पर उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा के लिए दिल्ली पुलिस की ओर से स्पेशल पी.पी./स्पेशल कॉसिल की नियुक्ति की है

नई दिल्ली : दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों पर ध्यान न देकर लोगों का ध्यान भटकाने के लिए कोरोना मरीजों हेतू दिल्ली के अस्पतालों में बेड, वेंटिलेटर ढूंढने के लिए आज उन्होंने “दिल्ली कोरोना” नामक मोबाईल एप लॉच किया है। चौ0 अनिल कुमार आज प्रदेश कार्यालय में वीडियों कांफ्रेंसिग के जरिए संवाददाताओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि एक तरफ केजरीवाल बेडों की कमी का हवाला देकर लोगों को होम आइसोलेशन पर रहने की सलाह देते है और आज कोरोना मरीजों के लिए ‘‘दिल्ली कोरोना’’ एप लॉच किया, जो पूरी तरह ढकोसला है। क्योंकि कोविड-19 महामारी के दिल्ली में मरीजों की संख्या 20,000 के पार पहुच गई है। वीडियों कांफ्रेंसिग में प्रदेश अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार के साथ उपाध्यक्ष जय किशन और अली मेंहदी, मिर्जा जावेद अली और वाहिद कुरेशी भी मौजूद थे।

चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि अनलॉक-1 में दिल्ली के बॉर्डरों को बिना सोचे समझे सील करने से दिल्ली में आने-जाने वालां पर पूरी तरह रोक लगा दी गई जिसके कारण दिल्ली के सभी बार्डरों पर अराजकता की स्थिति पैदा उत्पन्न हो गई है। उन्होंने कहा कि जब सब कुछ खोल दिया गया है तो दिल्ली के बार्डर सील करके केजरीवाल क्या साबित करना चाहते है? चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि केजरीवाल को दिल्ली में कोरोना मामलों पर संवेदनशील रवैया अपनाना चाहिए क्योंकि दिल्ली में पिछले 4 दिनों से लगातार एक हजार से ज्यादा केस आ रहे है। देश में दिल्ली कोरोना संक्रमण के मामले में तीसरे नम्बर पर है। दिल्ली में कोरोना से हुई मृत्यु के सरकारी आंकड़े 523 है परंतु यह जग जाहिर है कि मृत्यु के वास्तविक आंकड़े छिपाए जा रहे है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के अस्पताल के शवगृह कोरोना मृतकों से भरे पड़े है। दिल्ली सरकार द्वारा  कोरोना मृतकों के लिए रेफ्रिजरेटर ट्रक किराए पर लेने से साबित हो गया है कि कोरोना से बड़ी तादात में लोग मर रहे हैं।

चौ0 अनिल कुमार ने केजरीवाल पर भाजपा का मौहरा बनकर काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने उतर पूर्वी दिल्ली में हिंसा के लिए कोर्ट में दिल्ली पुलिस के लिए भारत के सोलिसीटर जनरल तुषार मेहता के साथ भाजपा की सांसद मीनाक्षी लेखी के पति अमन लेखी, एडिशनल सोलिसीटर जनरल, मनिन्दर कौर आचार्य, अमित महाजन और रजत नायर को स्पेशल पी.पी./स्पेशल कॉसिल बनाया है। चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि केन्द्र सरकार के वकीलों की नियुक्ति से यह साबित हो जाता है कि केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के इशारे पर काम कर रहे हैं। इसमें कोई अतिश्योक्ति नहीं कि केजरीवाल सरकार भाजपा की बी टीम है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments