Homeटेक्नोलॉजीसिसोदिया चाहे जितना ड्रामा करें उनके भ्रष्टाचारों का हिसाब जरुर होगा :...

सिसोदिया चाहे जितना ड्रामा करें उनके भ्रष्टाचारों का हिसाब जरुर होगा : तिवारी

सिसोदिया आज अपना जुलूस निकाल रहे हैं कल जनता इनका जुलूस निकालकर सत्ता से विदा करेगी – गांधी जयंती को राष्ट्रपिता याद तक नहीं आते लेकिन जब सीबीआई बुलाती है तो सिसोदिया को राष्ट्रपिता याद आने लगते हैं – भ्रष्ट्राचारी जैन और सिसोदिया की तुलना भगत सिंह से करके केजरीवाल ने देश के महापुरुषों का अपमान किया है – केजरीवाल दिल्लीवासियों को शराब परोसने की सजा भुगतने के लिए तैयार रहें : मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर 2022: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी ने आज मनीष सिसोदिया को सीबीआई द्वारा बुलाए जाने पर आप नेताओं के जुलूस के साथ राजघाट जाने को ड्रामा बताते हुए कहा कि यह पहली बार हो रहा है कि आम आदमी पार्टी का एक नेता जिसपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं, वह खुद ही अपना जुलूस निकाल रहा है। आज सिसोदिया और केजरीवाल पर पूरी दिल्ली हस रही है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारी आप नेता अपना जुलूस निकाल रहे हैं और कल जब आरोप सिद्ध हो जाएगा तो जनता भी जुलूस निकालेगी।

मनोज तिवारी ने आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल लगातार देश के महापुरुषों का अपमान कर रहे हैं। आज सत्येन्द्र जैन जेल के अंदर हैं और दूसरे मंत्री मनीष सिसोदिया कानून के गिरफ्त में हैं। जबकि केजरीवाल भ्रष्टाचार में डूबे इन दोनों नेताओं की तुलना शहीद-ए-आजम भगत सिंह से करते हैं। उन्होंने कहा कि एक भ्रष्टाचार के आरोप में जेल के सलाखों के पीछे आरोपी कैसे देश का भगत सिंह हो सकता है। यह तुलना कर केजरीवाल ने देश के उन तमाम महापुरुषों का अपमान किया है जो देश की आजादी के लिए शहीद हो गए। प्रेसवार्ता में प्रदेश मीडिया रिलेशन विभाग के प्रभारी हरीश खुराना और प्रदेश मीडिया सह-प्रमुख हरिहर रघुवंशी भी उपस्थित थे।

मनोज तिवारी ने कहा कि एक तरफ पूरा देश जब राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को याद कर उन्हें श्रद्धांजली अर्पित कर रहा था, उस वक्त केजरीवाल या उनका कोई भी मंत्री राजघाट जाना तो दूर उन्होंने एक देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की एक तस्वीर पर भी श्रद्धांजली नहीं अर्पित की और आज जब सीबीआई मनीष सिसोदिया को सिर्फ उनके गुनाहों को लेकर पूछताछ के लिए बुला रही है, तो वे राजघाट जाकर प्रार्थना करने का ड्रामा करते हैं। उन्होंने कहा कि शराब घोटालों में होलसेल नीजी हाथों में क्यों दे दिया, इस सवाल का जवाब आज तक नहीं दे पाए। शराब घोटालों के केजरीवाल और सिसोदिया ने बड़ा भ्रष्टाचार किया है, इस बात के कई सबूत मिल चुके हैं।

श्री मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली को शराब पीलाकर लूटने का जो काम केजरीवाल सरकार ने किया है, उसको ना तो दिल्ली की जनता माफ करेगी और ना ही उन्हें दिल्ली के टेक्स पेयर्स। इसलिए अभी जितना जश्न मनाना है केजरीवाल मना लें क्योंकि दिल्ली की जनता उन्हें सत्ता से उखाड़ फेंकने के बाद जश्न मनाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + 4 =

Must Read